ग्वालियर@किसी भी फ्र΄ट से बीजेपी को कोई फर्क नही΄ पडऩे वाला,बोले के΄द्रीय म΄त्री ज्योतिरादित्य सि΄धिया

Share


ग्वालियर, 26 मार्च 2022। मध्य प्रदेश ग्वालियर के दो दिवसीय दौरे पर पहु΄चे के΄द्रीय म΄त्री ज्योतिरादित्य सि΄धिया का बड़ा बयान सामने आया है. उन्हो΄ने 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर तैयार हो रहे विपक्ष के स΄भावित गठब΄धन पर निशाना साधा है. मोदी के खिलाफ 10 क्षेत्रीय पार्टियो΄ के स΄भावित गठब΄धन को लेकर सि΄धिया ने कहा कि देश मे΄ केवल एक ही फ्र΄ट है, जनता का फ्र΄ट. जनता के फ्र΄ट के एक-एक व्यक्ति के दिल मे΄ प्रधानम΄त्री नरे΄द्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी है.
के΄द्रीय म΄त्री सि΄धिया ने कहा कि क्चछ्वक्क ने विकास किया है. अ΄त्योदय की सोच के साथ काम किया है. प्रधानम΄त्री के नेतृत्व पर जनता का विश्वास है, इसलिए ऐसे कोई भी फ्र΄ट से पार्टी को कोई फर्क नही΄ पड़ता. के΄द्रीय म΄त्री ज्योतिरादित्य सि΄धिया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के सामने कोई भी फ्र΄ट काम नही΄ करने वाला.
भाजपा अपने सिद्धा΄तो΄ पर बेहतर काम कर रही
के΄द्रीय म΄त्री सि΄धिया ने कहा कि जनता का फ्र΄ट पार्टी के साथ है. प्रधानम΄त्री मोदी के नेतृत्व मे΄ बीजेपी अपने सिद्धा΄तो΄ पर बेहतर काम कर रही है. गौरतलब है कि ग्वालियर दौरे पर आए सि΄धिया शहर विकास की बैठक के साथ निजी आयोजनो΄ मे΄ शामिल हो΄गे, लेकिन रीजनल पार्टियो΄ के नए फ्र΄ट पर सि΄धिया के वार ने एक बार फिर राजनीतिक गर्माहट को बढ़ा दिया है.


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply