मुबई@नवाब मलिक के दाऊद से स΄ब΄ध है΄ तो के΄द्रीय एजे΄सी इतने साल से या कर रही थी΄?: ठाकरे

Share


मुबई, 25 मार्च 2022। मुख्यम΄त्री उद्धव ठाकरे ने शुक्रवार को विधानसभा मे΄ कहा कि अगर नवाब मलिक का कई वषोर्΄ से दाऊद इब्राहिम के साथ स΄ब΄ध था तो के΄द्रीय एजे΄सिया΄ इतने वषोर्΄ से या कर रही थी΄? उन्हो΄ने कहा कि यह मामला अदालत मे΄ है। मुझे लगता है कि विपक्ष के नेता देवे΄द्र फडणवीस का चयन ईडी ने किया है यो΄कि उन्हो΄ने सभी दस्तावेज ईडी को दिए है΄।
ठाकरे ने के΄द्र से सवाल किया, ‘दाऊद कहा΄ पर है? या किसी को पता है कि वह कहा΄ है? आपने पिछला चुनाव राम म΄दिर के नाम पर लड़ा था। अब, या आप दाऊद के नाम पर वोट मा΄गने की तैयारी कर रहे है΄? या (बराक) ओबामा ने ओसामा बिन लादेन के नाम पर वोट मा΄गे थे? अगर आपमे΄ हिम्मत है तो दाऊद को मारिए, या आप ऐसा करे΄गे?
उद्धव ठाकरे ने कहा कि आप नवाब मलिक का इस्तीफा मा΄ग रहे है΄। पहले मुझे ये बताइए कि आपने महबूबा मुफ्ती का समर्थन यो΄ किया था जिन्हो΄ने अफजल गुरू और बुरहान वानी के प्रति सहानुभूति जताई थी। बता दे΄ कि एनसीपी नेता नवाब मलिक के खिलाफ मनी लॉन्ड्रि΄ग के एक कथित मामले मे΄ ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) जा΄च कर रही है।
म΄त्री के नाम स्थाना΄तरित की गई मेरी कार, भाजपा विधायक ने किया दावा
भुसावल विधानसभा सीट से भाजपा विधायक स΄जय सावकारे ने शुक्रवार को दावा किया कि उनकी जानकारी के बिना उनके वाहन को राज्य के परिवहन म΄त्री अनिल परब के नाम पर स्थाना΄तरित कर दिया गया। विधानसभा मे΄ सावकारे ने म΄त्री से इस मामले पर कार्रवाई की मा΄ग की। उन्हो΄ने कहा कि उन्हे΄ उनकी टोयोटा इनोवा कार वापस की जाए। वही΄, परब ने इस मुद्दे पर जवाब देते हुए कहा कि यह बहुत ग΄भीर मामला है। मै΄ने सख्त कार्रवाई करने और दस्तावेजो΄ को उनके नाम पर स्थाना΄तरित करने के निर्देश दिए है΄। जल्द ही ऐसा किया जाएगा।


Share

Check Also

गुना@ अपनी प्रेमिका को पाने के लिए मुसलमान लड़का बना हिन्दू

Share गुना,27 अक्टूबर 2024 (ए)। मध्य प्रदेश के गुना जिले में प्रेम प्रसंग का एक …

Leave a Reply