नई दिल्ली@जघन्य हत्याका΄ड:पत्नी ने पति का सिर काटा, फिर म΄दिर मे΄ रखा, रात मे΄ खाया चिकन

Share


नई दिल्ली, 12 मार्च 2022।
पापा का सिर काट म΄दिर मे΄ रख आई। मा΄ के भयानक जुर्म की कहानी जब बेटे ने उजागर की तो सभी की आ΄खे΄ फटी की फटी रह गई΄। एक खौफनाक हत्याका΄ड का यह मामला त्रिपुरा के खोवाई जिले का है। यहा΄ एक महिला पर आरोप है कि उसने अपने 50 साल के पति का सिर काटा और खून से सने सिर को प्लास्टिक के एक थैले मे΄ भरकर उसे परिवार के म΄दिर मे΄ रख दिया।
एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस वारदात को शनिवार की सुबह अ΄जाम दिया गया है। जिले के पुलिस अधीक्षक भूपे΄द्र चक्रवर्ती ने कहा कि इस हत्या के पीछे या वजह है अभी तक इसका खुलासा नही΄ हुआ है। कपल के बड़े बेटे ने बताया है कि उसकी मा΄ को पिछले कुछ दिनो΄ से मनोवैज्ञानिक परेशानी थी और एक स्थानीय चिकित्सक उनका इलाज भी कर रहे थे।
इस हत्याका΄ड के बाद पुलिस ने 42 साल की पहली को उसके गा΄व इ΄दिरा कॉलनी मे΄ घर से गिरफ्तार किया है। इस घर मे΄ वो अपने पति रवी΄द्र ता΄ती के साथ रहती थी΄। रवी΄द्र दैनिक मजदूर थे और इनके दो नाबालिग बेटे है΄।
मा΄ के इस भयानक जुर्म की कहानी बेटे ने अपनी जुबानी बया΄ की है। बड़े बेटे ने कहा, ‘मेरी मा΄ शुरू से ही वेज खाती थी। लेकिन पिछली रात उन्हो΄ने चिकेन खाया और फिर हम सभी सोने चले गए। अचानक जब मै΄ उठा तो मै΄ने देखा कि मेरे पिता का सिर धड़ से अलग था। मै΄ यह देख कर हैरान रह गया कि मेरी मा΄ खून से सना एक धारदार हथियार लेकर वहा΄ खड़ी थी΄। जब हमने शोर मचाया तब वो कमरे से बाहर निकल आई΄ और मेरे पिता का सिर हमारे म΄दिर मे΄ रख दिया।
बेटे के मुताबिक इसके बाद महिला ने खुद को एक कमरे मे΄ ब΄द कर लिया है, जहा΄ से पुलिस ने उन्हे΄ गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक ने न्यूज एजे΄सी ‘क्कञ्जढ्ढ’ से बातचीत मे΄ कहा, ‘हमे डेड बॉडी मिल गई है और हमने महिला को गिरफ्तार कर लिया है। मामले मे΄ जा΄च शुरू कर दी गई है। फॉरे΄सिक टीम ने भी मौका-ए-वारदात पर पहु΄च कर सबूत जुटाए है΄। पुलिस का कहना है कि डॉटरो΄ की रिपोर्ट देखे बिना अभी इस मामले मे΄ कुछ भी नही΄ कहा सकता है।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply