अम्बिकापुर@महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Share


मायके वालों ने लगाया पति पर हत्या का आरोप

अम्बिकापुर,08 मार्च 2022(घटती-घ्रटना)। एक महिला ने सोमवार की शाम को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना शहर के कुंडला सिटी की है। इधर मृतिका के पिता ने पति पर हत्या का आरोप लगाया है। घटना के बाद मायके व ससुराल पक्ष के बीच अस्पताल में काफी गहमागहमी बनी रही। फॉनेंसिक एक्सर्ट द्वारा महिला के शव का निरीक्षण के बाद पीएम कराया गया। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर अगे की कार्रवाई के लिए पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।
जानकारी के अनुसार संध्या सापरिया पति अंशुल उम्र 33 वर्ष अंबिकापुर स्थित कुंडला सिटी की निवासी थी। पति अधिवक्ता है। सोमवर की शाम को संध्या अपने पति के मोबाइल पर फोन कर बताई की मैं सामजिक बैठक में शामिल होने जा रही हूं। पति बोला की मैं घर आ रहा हूं कुछ बात करनी है। इस दौरान पत्नी पति के मोबाइल पर लगातार फोन लगाती रही। पति घर पहुंचा और गुस्सा करते हुए पत्नी को कहा कि किसी भी बैठक में जाने की जरूरत नहीं है। इस बात को लेकर संध्या गुस्से में आ गई। इसके बाद पति शहर में कहीं स्कूटी से चला गया। कुछ देर बाद अंशुल अपने बेटी पर्री व पेटा परखर को कोचिंग से घर लेकर आया। दोनों बच्चों को घर लाकर जब वह ऊपर कमरे में गया तो उसकी पत्नी फंदे पर झूल रही थी। परिजन की मदद से उसे फंदे से उतार कर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाए। जहां चिकित्सकों ने जांच के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया।
मार कर टांगने का लगाया आरोप
मृतिका का मायके भी अंबिकापुर में ही है। घटना के बाद अंशुल ने मामले की जानकारी फोन कर मृतिका के पिता राजेश अग्रवाल को दी। सूचना पर मायके वाले अस्पताल पहुंचे। मृतिका के पिता का आरोप है कि मेरी बेटी घर में कपड़ा बेचने का काम करती थी। इस लिए बाहर आना जाना करती थी। इस बात को लेकर पति आए दिन उसके साथ विवाद करता था। घटना से कुछ दूर पहले भी मृतिका ने पिता को फोन कर विवाद होने की बात बताई थी। मृतिका के पिता ने उसके पति पर हत्या कर उसे फंदे पर टांगने का आरोप लगाया है। घटना के बाद मायके व ससुराल पक्ष के बीच अस्पताल में विवाद की स्थिति निर्मित हो गई। सोमवार की देर रात तक हंगामा होता रहा। सूचना पर पुलिस पहुंची और मामले को शांत कराया। इधर मायके वालों के सामने मृतिका के शव का फॉरेंसिक जांच कराया गया। फॉरेंसिंग जांच के बाद शव का पीएम कराया गया। फिलहाल पुलिस इस मामले में मर्ग कायम कर आगे की कार्रवाई के लिए पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply