रायपुर@म΄त्री ने कलेटर पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप,अब मुख्य सचिव ने ली पूरी जानकारी

Share


रायपुर, 04 मार्च 2022।
राजस्व म΄त्री जयसि΄ह अग्रवाल के कोरबा कलेटर पर भ्रष्टाचार के आरोप पर राजनीतिक हलको मे΄ खलबली मच गई है। खबर है कि सीएस ने इस पूरे मामले मे΄ कलेटर से चर्चा कर वस्तुस्थिति की जानकारी ली है। कहा जा रहा है कि सीएम भूपेश बघेल शनिवार को रायपुर लौटने के बाद राजस्व म΄त्री के आरोपो΄ को स΄ज्ञान मे΄ ले सकते है΄।
राजस्व म΄त्री ने गुरुवार को एक कार्यक्रम मे΄ कोरबा जिले मे΄ कलेटर रानू साहू पर सडक़ निर्माण कायोर्΄ मे΄ अड़΄गा डालने का आरोप लगा दिया है। उन्हो΄ने कहा कि प्रदेश के किसी भी जिले मे΄ कलेटर सडक़ निर्माण कार्य को रोकने का काम नही΄ करते है΄। सिर्फ कोरबा जिले मे΄ ऐसा हो रहा है। उन्हो΄ने यह भी कह दिया कि निजी स्वार्थ के चलते कलेटर सडक़ निर्माण कार्य रोक रही है΄।
अग्रवाल यही नही΄ रूके, उन्हो΄ने कलेटर पर सीधे-सीधे भ्रष्टाचार का आरोप लगा दिया। राजस्व म΄त्री ने आगे यह भी कह गए कि वो बालोद कलेटर, डायरेटर हेल्थ और जीएसटी कमिश्नर रहते हुए इसी तरह काम करती रही है΄। विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास मह΄त ने भी एक तरह से अग्रवाल का समर्थन किया है। उन्हो΄ने एक कार्यक्रम मे΄ कलेटर का सीधे तौर पर नाम तो नही΄ लिया, लेकिन कोरबा मे΄ प्रशासनिक प्रदूषण फैलने की बात कह दी। सूत्र बताते है΄ कि म΄त्री के आरोपो΄ के बाद सीएस अमिताभ जैन ने कलेटर रानू साहू से सडक़ निर्माण कायोर्΄ को लेकर जानकारी मा΄गी है।


Share

Check Also

रायपुर@ राज्य के 5 लाख 11 हजार परिवारों के आवास का सपना हुआ पूरा

Share @प्रधानमंत्री ने 2044 करोड़ रूपए की राशि का किया ऑनलाईन अंतरण रायपुर,17 सितम्बर 2024(ए)। …

Leave a Reply