बिलासपुर@नवीन के हत्यारो΄ की गिरफ्तारी के लिए पीडि़त पक्ष ने विधायक पाण्डेय से लगाई गुहार तत्काल गृह म΄त्री से हुई चर्चा

Share


बिलासपुर 01 मार्च 2022। शहर मे΄ सीएम प्रवास के दिन तालापारा क्षेत्र मे΄ हुई युवक की हत्या का मामला धीरे-धीरे कर अब तूल पकड़ रहा है. इस मामले मे΄ जिस मुख्य आरोपी का नाम सामने आ रहा है उसे लेकर बरकरार सस्पे΄स को मृतक के परिजनो΄ ने नगर विधायक के समक्ष िलयर किया और अपनी सारी व्यथा रो-रो कर सुनाते हुए आरोपी के गिरफ्तारी की गुहार लगाई है. वही΄ विधायक ने तत्काल प्रदेश के गृह म΄त्री और आईजी से फोन पर बात कर जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है.
सिविल लाइन थाना क्षेत्र मे΄ नवीन महादेव की हत्या का मामला प्रशानिक हलको΄ से अब राजनीति की शरण मे΄ आ गया है. मृतक के पिता स΄तोष महादेव ने विधायक शैलेश पाण्डेय से मिल कर आरोपी वसीम खान ए΄ड पार्टी पर तमाम तरह के आरोप लगाए है. विधायक के सकरी स्थित निवास मे΄ मृतक के पिता ने अपनी सारी व्यथा से अवगत कराया और कड़ी दर कड़ी किस तरह विवाद हुआ और किसके इशारे मे΄ उनके मासूम बेटे और उसके साथी पर जानलेवा हमला किया गया. सारे राज को खोला, रोते बिलखते पिता ने विधायक पाण्डेय से कहा कि अब तो मेरा बेटा इस दुनिया मे΄ नही΄ रहा मगर उसके आरोपी वसीम खान को सजा जरूर मिलनी चाहिए.
मालूम हो कि बीते 25 फरवरी को प्रदेश के मुख्यम΄त्री भूपेश बघेल के शहर प्रवास के दौरान नवीन की हत्या का मामला सामने आया था. जिसके बाद पुलिस ने घटना मे΄ शामिल चार नाबालिगो΄ को गिरफ्तार किया, इधर इस मामले मे΄ शुरू से ही वसीम खान नाम के युवक पर सारी घटना को अ΄जाम देने का आरोप लग रहा है. लेकिन पुलिस के हाथ उस तक नही΄ पहु΄चना राजनीतिक स΄रक्षण की ओर इशारा कर रहा है. विधायक से मिलने को दौरान मृतक के पिता ने घटना और वसीम खान की भूमिका को लेकर सारा सस्पे΄स िलयर किया और उसकी गिरफ्तारी की मा΄ग की है.
नही΄ बशे जाए΄गे हत्यारे विधायक
नगर विधायक ने बताया कि आज सुबह मृतक के पिता मुझसे मिलने आए है. घटना मे΄ मासूम की जान चली गई΄, जो बहुत ही दुखद है. मै΄ उसके साथी के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हु΄, मै΄ने पीडि़त पक्ष की सारी बातो΄ को सुन के प्रदेश के होम मिनिस्टर ताम्रध्वज साहू से बात की है. उन्हो΄ने आश्वस्त किया है कि न्याय स΄गत सही कार्यवाही की जाएगी और जो भी इन घटना मे΄ शामिल होगा उनकी गिरफ्तारी होगी, इस मामले को लेकर आईजी रतन लाल डा΄गी को बोला गया है.


Share

Check Also

बिलासपुर@ जमीन नामांतरण की फाइल हुई गायब

Share @ हाईकोर्ट ने तहसीलदार सहित अधिकारियों पर एफ आईआर करने दिया निर्देश…बिलासपुर,26 अक्टूबर 2024 …

Leave a Reply