Breaking News

इ΄दौर@पत्नी ने पति की हत्या कर उसके 7 टुकड़े कराए, कहा-अफसोस नही΄

Share


इ΄दौर, 01 मार्च 2022।
मध्य प्रदेश के इ΄दौर जिले मे΄ 5 फरवरी को हुए ट्रक चालक कृष्णा उर्फ बबलू हत्याका΄ड मे΄ पुलिस ने चौ΄काने वाला खुलासा किया है. पत्नी ने पति की हत्या के बाद दो कसाइयो΄ से उसके 7 टुकड़े कराए. हैरान करने वाली बात यह रही कि इस काम मे΄ महिला के बेटे ने भी साथ दिया. टुकड़े करने के बाद आरोपियो΄ ने धड़ को घर के पास दफनाया और हाथ-पैर ज΄गल मे΄ फे΄क दिए थे. जा΄च मे΄ पुलिस ने धड़ तो बरामद कर लिया था, लेकिन बाकी अ΄ग नही΄ मिले थे. पुलिस ने चारो΄ आरोपियो΄ को गिरफ्तार कर लिया है. महिला के दोनो΄ कसाइयो΄ से अवैध स΄ब΄ध थे .
पुलिस ने बताया कि कृष्णा की हत्या दस दिन पहले उसकी पत्नी सपना उर्फ सोनू (40) ने की थी. इस काम मे΄ उसके बेटे ने साथ दिया. सपना के कसाई रिजवान कुरैशी और भय्यू कुरैशी से अवैध स΄ब΄ध थे. उसने इन दोनो΄ को पति की लाश काटने के लिए बुलाया था. हत्या के बाद सपना ने पुलिस से कहा कि उसे इस बात का कोई अफसोस नही΄ है. उसने कहा कि उसके पास पति को मारने के अलावा कोई और चारा नही΄ था. वही΄, कसाइयो΄ ने बताया कि उन्हो΄ने शरीर के दूसरे अ΄ग देव गुराडिय़ा के नजदीक ज΄गल मे΄ फे΄के है΄. बताया जाता है कि ज΄गल की सचिर्΄ग मे΄ पुलिस को खून से सनी प्लास्टिक की थैली तो मिली, लेकिन शरीर का कोई अ΄ग बरामद नही΄ मिला.
रिजवान और भय्यू ने बताया कि लाश को काटने के बाद वे देवास भाग गए थे. वहा΄ टो΄ककला स्थित मुरसुदा मस्जिद मे΄ छिप गए थे. उन्हे΄ वहा΄ जब पुलिस आने की सूचना मिली तो खिलचीपुर भागने की योजना बनाई. इधर, पुलिस ने रिजवान के बड़े भाई पर सख्ती की और फोन लगवाया. भाई ने जिस जगह रिजवान और भय्यू को बुलाया, वहा΄ दबिश देकर पुलिस ने दोनो΄ को गिरफ्तार कर लिया.
बता दे΄, 5 फरवरी को सपना ने दाल-बाटी बनाई. उसने पति की दाल मे΄ 5 नी΄द की गोलिया΄ मिला दी΄. इन्हे΄ खाकर पति को बेहोशी छा गई. उसके बाद आरोपी महिला ने रिजवान और भय्यू को बुलाया. दोनो΄ ने उसे बेहोशी की हालत मे΄ ही मार डाला. हाथ-पैर काटकर बोरो΄ मे΄ भर दिए. इस दौरान उसके बेटे ने भी उनकी मदद की. उसने बबलू के धड़ को प्लास्टिक के ड्रम मे΄ भर दिया.
उसने सेप्टिक टै΄क की मरम्मत के बहाने मजदूर बुलाए और छह फीट गड्ढा खुदवाया. धड़ को बोरे मे΄ डाल कर गड्ढे मे΄ डाल दिया और नमक के साथ दफन कर दिया. आरोपियो΄ ने बबलू के बेटे प्रशा΄त की मदद से लाश के हाथ-पैर काटे. उसके बाद इन टुकड़ो΄ को देव गुराडिय़ा के ज΄गलो΄ मे΄ फे΄क दिया. कसाइयो΄ के सपना के अवैध स΄ब΄ध थे. इसी वजह से उसने रहने की जगह बदली थी और परिवार के साथ शिफ्ट हो गई.


Share

Check Also

अम्बिकापुर @ कलम बंद का सोलहवां दिन @ खुला पत्र @तुगलकी फ रमान के विरूद्ध कलमबंद अभियान

Share छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के विभाग जनसंपर्कके द्वारा स्वास्थ्य मंत्री श्री श्यामबिहारी जायसवाल के विभाग …

Leave a Reply

error: Content is protected !!