Breaking News

कुशीनगर/ स΄तकबीरनगर@5 चरणो΄ मे΄ भाजपा को बहुमत: शाह

Share


अब 300 पार वाली सरकार बनाने के लिए वोट डाले΄
कुशीनगर/ स΄तकबीरनगर, 28 फरवरी 2022।
के΄द्रीय गृह म΄त्री अमित शाह ने सोमवार को दावा किया कि उार प्रदेश के विधानसभा चुनाव मे΄ पा΄च चरणो΄ के चुनाव मे΄ भाजपा ने बहुमत के बराबर सीटे΄ प्राप्त कर ली है΄ और अब छठे और सातवे΄ चरण मे΄ मतदाताओ΄ को 300 पार वाली सरकार बनाने के लिए वोट डालना है। कुशीनगर और स΄तकबीरनगर मे΄ आयोजित चुनावी जनसभाओ΄ मे΄ शाह ने कहा कि प्रदेश के पा΄च चरणो΄ के चुनाव मे΄ भाजपा ने बहुमत के बराबर सीटे΄ प्राप्त कर ली है और छठे और सातवे΄ चरण मे΄ मतदाताओ΄ ने 300 पार वाली सरकार बनाने के लिए वोटि΄ग करनी है।
उन्हो΄ने पिछली सरकारो΄ मे΄ बुआ और भतीजा” (मायावती और अखिलेश यादव) पर उार प्रदेश को जाति के आधार पर विभाजित करने का आरोप लगाते हुए सपा और बसपा दोनो΄ पर निशाना साधा और कहा कि अगर एक सरकार साा मे΄ आएगी तो एक जाति के लिए काम करेगी और दूसरी आई तो दूसरी जाति के लिए काम करेगी। शाह ने कहा कि भाजपा की सरकारो΄ ने सबका साथ-सबका विकास के म΄त्र के साथ काम किया।
शाह ने कहा कि भाजपा सरकार बना दो और भाजपा सरकार बनने के बाद उप्र मे΄ किसी भी किसान को बिजली का बिल नही΄ भरना पड़ेगा। उन्हो΄ने कहा कि बिजली मुफ्त मिलेगी, गरीबो΄ की बच्चियो΄ को उच्च शिक्षा के लिए मुफ्त मे΄ स्कूटी, उच्च शिक्षा के छात्रो΄ को टैबलेट और स्मार्टफोन देने का वादा किया। शाह ने खुद को साल 2013 मे΄ उप्र का प्रभारी बनाये जाने के बाद राजनीतिक बदलावो΄ की चर्चा करते हुए कहा कि 2014 मे΄ उत्तर विधानसभा क्षेत्रो΄ मे΄ छठे चरण मे΄ तीन मार्च को मतदान होगा।


Share

Check Also

शिमला@ संजौली में मस्जिद को लेकर हालात बेकाबू

Share @ प्रदर्शनकारियों ने तोड़ा सुरक्षा घेरा शिमला,11 सितंबर 2024 (ए)। हिमाचल प्रदेश की राजधानी …

Leave a Reply