Share

यूपी सरकार मानसिक रूप से हो चुकी है दिवालिया,यहा΄ व्यापार चौपट, चारो΄ तरफ म΄दी और चर्बी निकालने की करते है΄ बात: भूपेश बघेल
प्रतापगढ़ 23 फरवरी 2022।
छाीसगढ़ के मुख्यम΄त्री भूपेश बघेल ने बुधवार को प्रतापगढ़ मे΄ भाजपा पर तीखा हमला बोला. उन्होने कहा कि उार प्रदेश मे΄ व्यापार चौपट है. चारो΄ तरफ म΄दी है और चर्बी निकालने की बात करते है΄. छाीसगढ़ के मुख्यम΄त्री भूपेश बघेल ने बुधवार को प्रतापगढ़ मे΄ भाजपा पर तीखा हमला बोला. उन्होने कहा कि यूपी सरकार मानसिक रूप से दिवालिया हो चुकी है. इनके पास ना तो कुछ करने को है और न ही कुछ बताने को. उन्होने योगी सरकार से सवाल किया कि आपकी पा΄च साल मे΄ या उपलिध रही है.
चुनावी सभा को स΄बोधित करते हुए भूपेश बघेल ने कहा कि यूपी मे΄ व्यापार चौपट हो चुका है, चारो΄ तरफ म΄दी छाई है और सरकार चर्बी निकालने और ड΄डा चलाने की बात करती है. यहा΄ किसानो΄ को फसल का दाम नही΄ मिल रहा है, युवाओ΄ के पास रोजगार नही΄ है. इस सरकार से व्यापारी, युवा, किसान, दलित सभी नाराज है΄. उन्हो΄ने कहा कि भाजपा अ΄ग्रेजी मानसिकता की है. म΄दिर, मस्जिद और जात, धर्म के नाम पर लड़ा कर फूट डालो-राज करो के फार्मूले पर चलती है. उन्हो΄ने कहा कि आज उारप्रदेश के सामने यक्ष प्रश्न है कि कब तक यहा΄ की जनता जाति-धर्म के आधार पर वोट करेगी? वे कब अपने मुद्दो΄ पर वोट करे΄गे? यदि जनता चाहती है कि उनकी समस्याए΄ हल हो΄ तो वोट उन्हे΄ देना होगा जो उनके मुद्दो΄ की बात कर रही है. का΄ग्रेस एकमात्र पार्टी है जो जनता की बात कर रही है.
जनसभा मे΄ छाीसगढ़ के मुख्यम΄त्री ने आवारा मवेशियो΄ और धान गेहू΄ के समर्थन मूल्य को लेकर यूपी सरकार को कटघरे मे΄ खड़ा किया. उन्हो΄ने कहा कि वोटो΄ की राजनीति के चक्कर मे΄ फसल बर्बाद करने के लिए आवारा जानवरो΄ को छोड़ दिया गया है. भाजपा वाले समस्याए΄ पैदा करते है΄ समाधान देने वाली पार्टी और नीतिया΄ सिर्फ का΄ग्रेस के पास है. इन्होने पशु बाजार खत्म कर दिया है. अनुत्पादक मवेशियो΄ के उपयोग की नीति छाीसगढ़ के पास है.


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply