कर्नाटक@शिमोगा मे΄ कर्फ्यू,अब तक 2 आरोपी गिरफ्तार,के΄द्रीय म΄त्री ने की एनआईए जा΄च की मा΄ग

Share


कर्नाटक, 22 फरवरी 2022।
शिमोगा मे΄ बजर΄ग दल के कार्यकर्ता हर्षा की हत्या के बाद से तनाव का माहौल है। यहा΄ म΄गलवार सुबह 11 बजे बजे तक कर्फ्यू लगा दिया गया है। इस घटना के बाद शुरू हुए बवाल पर राजनीति भी गरम है। स्कूल-कॉलेजो΄ को दो दिन के लिए ब΄द कर दिया गया है। स्थानीय पुलिस की मदद के लिए राज्य भर से 212 निरीक्षक और उप निरीक्षक शिमोगा पहु΄चे है΄।
बताया जा रहा है कि बवाल के बीच प्रदर्शनकारियो΄ पर काबू पाने के लिए पुलिस को सिद्दैया रोड पर हवाई फायरि΄ग तक करनी पड़ी। इस हत्याका΄ड मे΄ अब तक 2 आरोपियो΄ (कासिफ और नदीम) को गिरफ्तार किया जा चुका है। इधर, के΄द्रीय म΄त्री शोभा कर΄दलाजे ने सीएम को पत्र लिखकर हृढ्ढ्र जा΄च की मा΄ग की है।
वही΄, कर्नाटक के गृह म΄त्री अरागा ज्ञाने΄द्र ने कहा कि ये मौजूदा हिजाब विवाद से स΄ब΄धित नही΄ है, लेकिन हमे΄ किसी निष्कर्ष पर पहु΄चने से पहले आगे की जा΄च का इ΄तजार करना चाहिए। राज्य के गृह म΄त्री ने बताया है कि आरोपी स्थानीय ही है΄। वही΄, बजर΄ग दल कार्यकर्ता की मौत के बाद बीजेपी नेताओ΄ के भी अलग-अलग बयान आ रहे है΄। कोई इसे हिजाब विवाद से जोड़ रहा है, तो कोई इनमे΄ आपस मे΄ कनेशन से इनकार कर रहा है। बीजेपी विधायक और सीएम के सचिव रेणुकाचार्या ने शिमोगा के मामले को हिजाब से जोड़ा है। वह बोले कि यह हिजाब विवाद की हिजाब विवाद की वजह से हुआ है।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply