इ΄दौर@बीबीए छात्र ने किया सुसाइड

Share

एसआई और टीआई पर लगाया ग΄भीर आरोप
इ΄दौर, 17 फरवरी 2022।
इनदिनो΄ युवाओ΄ मे΄ आत्महत्या की प्रवृिा तेजी से बढ़ती जा रही है। युवा अपनी परेशानिया΄ किसी से शेयर नही΄ करते और मौत को गले लगा रहे है΄। इ΄दौर के नगीन नगर निवासी एक बीबीए छात्र ने फा΄सी लगाकर आत्महत्या कर ली। गुरुवार सुबह छात्र का शव उसके कमरे मे΄ मिला है। सुबह जब वह सोकर नही΄ उठा तो परिजन उसे जगाने गए। बेटे को फा΄सी पर लटके देख घरवालो΄ के पैरो΄ तले जमीन खिसक गई।
21 साल के युवक का नाम आकाश बडिया था, वह महाराजा रणजीत सि΄ह कॉलेज से बीबीए कर रहा था, वह फर्स्ट ईयर मे΄ पढ़ता था। उसने अपने मोबाइल मे΄ स्टेटस मे΄ तेजाजी नगर थाने के स्ढ्ढ विकास शर्मा और च΄दन नगर थाने के ञ्जढ्ढ दिलीप पुरी को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया है। उसने लिखा है कि वह उनकी वजह से आत्महत्या करने को मजबूर हुआ है। सुसाइड नोट मे΄ विकास ने लिखा है कि काफी दिनो΄ से पुलिसकर्मी एक युवती को लेकर उसे त΄ग कर रहे थे। अब यह सब उसकी सहनशक्ति से बाहर हो रहा है। सुसाइड नोट मे΄ किस युवती का जिक्र था, इसका खुलासा पुलिस ने नही΄ किया है।
इ΄दौर की एरोड्रम पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। सुसाइड नोट के आधार पर च΄दन नगर थाने के दोनो΄ पुलिसकर्मियो΄ की भूमिका की जा΄च की जा रही है। पुलिस ने परिवार और मृतक के दोस्तो΄ के बयान दर्ज कर लिए है΄। मृतक विकास के मोबाइल की जा΄च की जा रही है। पुलिस को उम्मीद है कि मोबाइल की कॉल डिटेल से कई राज खुल सकते है΄। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply