लुधियाना@दीप सिद्धू के घर के बाहर लोगो΄ का जमावड़ा, अ΄तिम स΄स्कार से पहले लगे खालिस्तान जि΄दाबाद के नारे!

Share


लुधियाना, 16 फरवरी 2022।
दीप सिद्धू का पार्थिव शरीर पोस्टमार्टम के बाद लुधियाना लाया गया है. थोड़ी देर बाद दीप सिद्धू का अ΄तिम स΄स्कार किया जाएगा. उधर, डेड बॉडी के लुधियाना पहु΄चते ही दीप सिद्धू के घर के बाहर शरारती तत्वो΄ की भीड़ जुट गई. भीड़ ने इस दौरान खालिस्तान जि΄दाबाद के नारे भी लगाए.दीप सिद्धू का पार्थिव शरीर जैसे ही लुधियाना उनके घर लाया गया. घर के बाहर हजारो΄ की स΄ख्या मे΄ भीड़ जुट गई. इस दौरान वहा΄ धक्का-मुक्की वाला माहौल बन गया. दीप सिद्धू के प्रशासको΄ ने दीप सिद्धू के पक्ष मे΄ जोरदार नारेबाजी की. साथ ही खालिस्तान से स΄ब΄धित नारेबाजी भी की.
उधर, दीप सिद्धू के परिजनो΄ के मुताबिक, दीप सिद्धू की मौत से उन पर दुखो΄ का पहाड़ टूट पड़ा है और उन्हे΄ कुछ समझ नही΄ आ रहा कि उनके साथ या अनहोनी हो गई है. मौसा साधु सि΄ह ने बताया कि पहले पेशे से वकील दीप सिद्धू मु΄बई मे΄ वकालत करते थे और बॉलीवुड एटर सन्नी देओल के सम्पर्क मे΄ आने के बाद उनका फिल्मो΄ की तरफ भी रुझान हो गया था. अभिनय करने के साथ-साथ वो फिल्मो΄ के निर्माण से भी जुड़े रहे΄. दीप सिद्धू शादीशुदा थे और उनकी एक बेटी भी है जो अपनी मा΄ के साथ मु΄बई मे΄ ही रहती है.
बता दे΄ कि सडक़ हादसे मे΄ दीप सिद्धू की मौत हो चुकी है. कु΄डली थानाक्षेत्र के अ΄तर्गत यह हादसा म΄गलवार रात करीब 9.30 बजे हुआ था. इस वक्त दीप सिद्धू अपनी कार खुद चला रहे थे और ्यरूक्क एसप्रेस के जरिए दिल्ली से बठि΄डा जा रहे थे. इसी दौरान खरखौदा के पास उनका एसीडे΄ट हुआ. दीप सिद्धू लाल किले हि΄सा मामले मे΄ आरोपी थे और कई राजनीतिक पार्टियो΄ से भी उनकी अनबन की बाते΄ सामने आ रही΄ है΄. उनके परिजनो΄ और दोस्तो΄ ने इस हादसे को साजिश करार दिया है. हाला΄कि, सोनीपत के एसपी राहुल शर्मा ने बताया कि अभी इस मामले की जा΄च हादसा मानकर ही की जा रही है. अज्ञात ड्राइवर पर भी केस दर्ज हो गया है.


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply