बैकुंठपुर@स्वच्छता बहनों को सम्मान देकर विद्यायक दीदी ने मनाया जन्मदिन

Share


बच्चो को बैग व कॉपी का किया गया वितरण,कांग्रेस के तत्वावधान में राजीव भवन में हुआ कार्यक्रम
बैकुंठपुर,13 फ रवरी 2022(घटती-घटना)।
स्थानीय विधायक अम्बिका सिंहदेव के जन्मदिन पर शनिवार को राजीव भवन बैकुंठपुर में कांग्रेस पदाधिकारीयो ने स्वच्छता बहनों का सम्मान कार्यक्रम आयोजित कर स्थानीय विधायक का जन्म दिन मनाया गया । इस कार्यक्रम में शहर कांग्रेस अध्यक्ष सहित 100 से अधिक कांग्रेसी शामिल हुए।
कोरोना संक्रमण में हर जगहों में कोरोना वारियर्स का सम्मान किया जा रहा है। शहर में स्वच्छता दीदीयो का सहर को स्वच्छ रखने में महत्वपूर्ण योगदान रहा ।कोरोना काल मे जहा हर तरफ कोरोना संक्रमण का डर था इसके बावजूद नगर में स्वच्छता दीदी काम पर डटी हुई थी ।जिससे संक्रमण दर इस लहर में कम रहा इस कारण स्थानीय विधायक के जन्मदिन के अवसर पर इस सम्मान कार्यक्रम में भी इन्होंने उत्साह के साथ हिस्सा लिया। वही स्थानीय विधायक का जन्मदिन बैकुंठपुर कुमार गार्डन सहित चरचा के कुमार गार्डन में भी धूमधाम से मनाया गया इसके अलावा विधानसभा के कई हिस्सों में काग्रेस कार्यकर्ताओ द्वारा चरचा,पटना ,बचरापोड़ी ,बड़का पारा सहित अन्य स्थानों पर भी आमजनों की उपस्थिति में विधायक का जन्म दिन मनाया गया ।
इस अवसर पर स्थानीय विधायक के जन्मदिन में बैकुंठपुर को दिल्ली में स्वच्छ नगरपालिका के लिए मिले अवार्ड के लिए स्वच्छता दीदियों का सम्मान किया गया, सर्दी, गर्मी, बरसात एवं कोविड काल मे भी अपने अथक परिश्रम से शहर को साफ रखने शहरवासियों को बीमारी से बचाने के लिए और शहर के गौरव को बढ़ाने के लिए उनका धन्यवाद ज्ञापित किया। जिसके बाद केक काटकर विधायक अम्बिका दीदी का जन्मदिन मनाया गया, विधायक खुद वीडियो काल पर उपलब्ध रही। इस अवसर पर समस्त वरिष्ठ कांग्रेसजन, पदाधिकारी, कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
बच्चो को किया गया बैग व कॉपी का वितरण – राजीव भवन में कार्यक्रम के पस्चात पटना में स्थानीय बच्चो को बैग व कॉपी का वितरण किया गया वही रविवार को पूर्व विधायक कुमार साहब के जन्मदिन पर कुमार गार्डन बैकुंठपुर व चरचा में जरूरत मंद को कम्बल का वितरण किया गया साथ ही कुमार साहब के समाधि स्थल पर जिले के काग्रेश कार्यकर्ताओं द्वारा पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी गई वही खिचड़ी का वितरण के साथ रामायण का पाठ किया गया जहा काफी संख्या में आमजन भी उपस्थित रहे ।


Share

Check Also

कोरिया@क्या ग्राम व नगर निवेश कार्यालय में रिश्वत दीजिए और कुछ भी कराइए वाला चलन ज्यादा प्रभावी?

Share नियमितीकरण के अर्थदंड को कम करने के लिए आधा तोर आधा मोर में होता …

Leave a Reply