आगरा@कांग्रेस की सरकार लाने बघेल झोंक रहे पूरी ताकत

Share


आगरा 28 जनवरी 2022 (ए)। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल फिलहाल आगरा प्रवास पर हैं। उत्तरप्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस का मनोबल इस बार काफी ऊंचा है और कांग्रेस को पूरी उम्मीद है कि यूपी में कांग्रेस शानदार वापसी के साथ ही सरकार बनाने में भी कामयाब हो सकती है। उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने वरिष्ठ पर्यवेक्षक की जिम्मेदारी छग के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को सौंपी है।
पार्टी आलाकमान से मिले दायित्व की पूर्ति के लिए सीएम बघेल लगातार यूपी के दौरे पर हैं। हाल के दिनों में वे यूपी के आगरा के प्रवास पर हैं। पार्टी स्तर की मीटिंग के बाद आज सीएम बघेल आगरा में कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार कर रहे हैं। इस दौरान सीएम बघेल ने स्थानीय कांग्रेस उम्मीदवारों को चुनाव में विजय दिलाने के लिए डोर—टू—डोर प्रचार अभियान को चिंगारी दी है। इतना ही नहीं, सीएम बघेल ने इस दौरान रेहड़ी पटरी वालों से भी कांग्रेस को जीताने की अपील की है।
कांग्रेस ने उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव में प्रियंका वाड्रा को अपना सीएम फेस घोषित किया है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका ने जो लिस्ट जारी की है, उसमें बड़ी संख्या में महिलाओं को उम्मीदवार बनाया है। ‘लडक़ी हूं, लड़ सकती हूं’ की थीम पर कांग्रेस महासचिव ने उत्तरप्रदेश में बिगूल फूंका है।


Share

Check Also

शाहजहांपुर,@ दोस्त के कहने पर युवक ने सुहागरात का बनाया वीडियो

Share शाहजहांपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां …

Leave a Reply