Breaking News
????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????

अंबिकापुर @शहर से लगे ग्राम पंचायत डिगाम में जगह जगह चस्पा किए गए हैं पटवारी के लापता होने का पंपलेट

Share

?????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????

अंबिकापुर 22 जनवरी 2022 (घटती-घटना)। अंबिकापुर शहर से लगे ग्राम पंचायत डिगाम में जगह-जहग पटवारी के लापता होने का पोस्टर लगा हुआ है और पोस्टर में लिखा है, पटवारी लापता है न घर पर मिलते हैं और न ही मोबाइल उठाते है। पटवारी की लापाता होने की पोस्टर देख कर रास्ते से गुजर रहे लोग रूक कर जरूर बढ़ रहे हैं और मन में कई सवाल लिए निकल जा रहे हैं।
गुलाबी रंग का यह पंपलेट अंबिकापुर शहर से लगे ग्राम पंचायत डिगवा में जगह-जगह नजर आ रहा है। इस पंपलेट में लिखा है नेहरूनगर डिगमा हल्का के पटवारी लापता है। न घर पर मिलते हैं न मोबाइल उठाते हैं। पटवारी जमीन दलालों के संपर्क में रहते हैं जिस किसी भी सज्जन को इनका पता लगे तो ग्राम पंचायत में इसकी सूचना दे। पटवारी के लापता होने का यह पंपलेट ग्राम पंचायत भवन के आसपास इलाके में जगह जगह लगा हुआ है जो इन दिनों क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल पटवारियों के कारनामे की शिकायतों आए दिन मिलती रहती है वहीं जब यह अजीबोगरीब मामला सामने आया है।


Share

Check Also

रायपुर,@10 बाल आरोपी माना संप्रेक्षण गृह से हुए फरार

Share ‘ रायपुर,29 जून 2024 (ए)। राजधानी रायपुर के माना में स्थित बाल संप्रेक्षण गृह …

Leave a Reply

error: Content is protected !!