?????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????

अम्बिकापुर@शहर के सत्तीपारा में झाडि़यों में मिला एक व्यक्ति की लाश,ठंड से मौत की आशंका

Share

अम्बिकापुर 21 दिसम्बर 2021 (घटती-घटना)। शहर के सत्तीपारा भाजपा कार्यालय के समीप नेहरू वार्ड में झाडिय़ों में एक वृद्ध का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर कोतवाली टीआई राहुल तिवारी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव को झाडिय़ों से बाहर निकलवाकर फॉरेसिंक एक्सपर्ट से जांच करवाई। लाश की किसन ने अब तक पहचान नहीं की है। फिलहाल पुलिस शव को परिजन के इंतजार में मरच्यूरी में रखवा दिया है।
जानकारी के अनुसार सत्तीपारा में भाजपा कार्यालय के आगे नेहरू वार्ड स्थित खाली पड़े प्लाट में झाडियों के बीच मंगवार की दोपहर कचरा बिनने पहुंचे लोगों ने एक 55 से 60 वर्ष के उम्र के व्यक्ति की लाश पड़ी देखा। लोगों ने इसकी जानकारी पास के मोहल्ले वालों को दी। मोहल्ले वालों ने मामले की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी। सूचना पर कोतवाली टीआई राहुल तिवारी टीम के साथ मौके पर पहुंच कर मामले की जांच की। पुलिस ने शव को झाडिय़ों से बाहर निकलवाकर फॉरेंसिक एक्सपट से जांच करवाया। मौके पर मौजूद लोगों ने शव की पहचान नहीं कर सके। फिलहाल पुलिस परिजन के इंतजारर में शव को अस्पताल के मरच्यूरी में रखवा दिया है।

ठंड लगने से मौत की आशंका

जानकारी के अनुसार व्यक्ति की लाश लगभग पांच से छह दिन पूराना है। उसके शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं पाए गए हैं। कड़कड़ाती ठंड में खुले आसमान के नीचे व खाई में पड़े रहने से उसकी मौत की आशांका जताई जा रही है। फिलहाल पुलिस शव को पीएम के लिए भेज दिया है। पीएम रिपोर्ट के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply