Breaking News

रायपुर @ जनभागीदारी से हमने नवा छत्तीसगढ़ गढ़ने का जो संकल्प लिया था वह अब प्रदेश में आकार ले रहा है

Share


छग के अभिमान के 3 वर्ष पूर्ण होने पर सभी को बधाई एवं शुभकामनाएं दी


रायपुर, 17 दिसंबर 2021 (ए )। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने कार्यकाल के तीन वर्ष पूर्ण होने पर कहा कि जनभागीदारी से हमने नवा छत्तीसगढ़ गढ़ने का जो संकल्प लिया था, वह अब आकार ले रहा है।
श्री बघेल ने तीन वर्ष का कार्यकाल पूर्ण होने पर ट्वीट किया। जिसमें लिखा है कहा कि आज से ठीक 3 वर्ष पूर्व आपके आशीर्वाद से प्रदेश में नई सरकार का गठन हुआ था। आज मैं कह सकता हूं कि जनभागीदारी से हमने नवा छत्तीसगढ़ गढ़ने का जो संकल्प लिया था, वह अब आकार ले रहा है।
उन्होंने कहा कि यात्रा के प्रारंभ से ही राहुल गांधी की सोच के अनुरूप हमने प्रदेश की छवि सुधारने का भी जिम्मा लिया था। आज जब उत्कृष्ट श्रेणी के पुरस्कार छत्तीसगढ़ को मिल रहे हैं, जब हम कुपोषण से बाहर आ रहे हैं, जब हम मंदी से अछूते हैं, जब हमारे किसान खिलखिला रहे हैं, तब मुझे लगता है कि हम सही यात्रा पर, सही सहयोगियों के साथ है। मुझे खुशी है कि प्रत्येक वर्ष नई सरकार गठन की वर्षगांठ प्रदेशवासी ठीक उसी प्रकार मनाते हैं जैसे घरों में कोई उत्सव हो। उन्होंने कहा कि 15 साल बाद के नए सवेरे में आपके द्वारा जताए जा रहे इस विश्वास से अभिभूत हूं। श्री बघेल ने छग के अभिमान के 3 वर्ष पूर्ण होने पर सभी को बधाई एवं शुभकामनाएं दी है।
कांग्रेस के 3 वर्ष पूर्ण होने पर भाजपा विधायक चंद्राकर ने खुली बहस की चुनौती
छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार के 03 वर्ष का कार्यकाल पूर्ण होने भाजपा विधायक व पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने ट्वीट कर प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया एवं प्रदेशाध्यक्ष मोहन मरकाम को खुली बहस की चुनौती दी है।
श्री चंद्राकर ने कहा कि कांग्रेस शोषित छग के 3 साल पूरे हो गये हैं। कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र का क्रियान्वयन कितना किया है, खुली बहस आमंत्रण (चुनौती) है। श्री चंद्राकर ने श्री बघेल, श्री पुनिया और श्री मरकाम को इस चुनौती को स्वीकार करने की बात कहीं है।


Share

Check Also

रायपुर@ जमानत मिली तो विदेश भाग सकते है अनिल टुटेजा

Share रायपुर, 11 सितंबर 2024 (ए)।छत्तीसगढ़ शराब घोटाला केस में एसीबी-ईओडब्ल्यू कोर्ट ने रिटायर्ड आईएएस …

Leave a Reply