Breaking News
????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????

अम्बिकापुर@सिक्योरिटी गार्ड के सूने मकान में चोरी,गिरे चावल के निशानदेही पर पकड़े गए चोर

Share

अम्बिकापुर 15 दिसम्बर 2021 (घटती-घटना)। चोरी के दौरान रास्ते में गिरे चावल के निशानदेही पर पुलिस आरोपी के घर तक पहुंच गई। दो चोरों ने शहर के बौरीपारा स्थित सिक्योरिटी गार्ड के सुने मकान में मंगलवार की रात चावल की बोरी, लौपटॉप व 15 हजार रुपए पार कर दिया था। इसकी जानकारी बुधवार की सुबह सिक्योरिटी गार्ड ड्यूटी कर अपना किराए के मकान में पहुंचा तब हुई। आस पास के लोगों ने घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच की। चोरों द्वारा चावल की बोरी ले जाते समय बोरी फटा होने के कारण चावल गिरता हुआ गया था। इस आधार पर पुलिस ने अहले सुबह आरोपी को घर से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपी को गिरफ्तार कर जेल दाखिल कर दी है।
जानकारी के अनुसार दीपक अयाम सूरजपुर जिले का रहने वाला है। वह अंबिकापुर स्थित बौरीपारा में किराए के मकान में रहकर सिक्योरिटी गार्ड का काम करता है। वह मंगलवार की रात को किराए का मकान बंद कर ड्यूटी करने चला गया था। इसी बीच रात में अज्ञात चोरों ने उसके घर के सीट उखड़कर अंदर रखे लौपटॉप, चावल की बोरी व 15 हजार रुपए नगद चोरी कर ले गए। इसकी जानकारी बुधवार की सुबह दिलीप ड्यूटी कर वापस लौटा तब हुई। वह घटना की जानकारी स्थानीय लोगों को दी। लोगों ने मामले की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच की। इस दौरान पुलिस ने देखा की पीडि़त के घर से चावल गिरता हुआ गया है। उसी के आधार पर पुलिस आरोपी के घर पहुंच गई। आरोपी धीरज सोनी पिता राजेश्वर सोनी उम्र 19 वर्ष महादेव गली बौरीपारा को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो वह अपने साथी अभिषेक चेरवा पिता राजू चेरवा उम्र 22 वर्ष निवासी बौरीपारा के साथ चोरी करने की बात स्वीकार की। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल दाखिल कर दिया है।


Share

Check Also

रायपुर,@10 बाल आरोपी माना संप्रेक्षण गृह से हुए फरार

Share ‘ रायपुर,29 जून 2024 (ए)। राजधानी रायपुर के माना में स्थित बाल संप्रेक्षण गृह …

Leave a Reply

error: Content is protected !!