वाड्रफनगर@बाइक समेत पुलिया के नीचे गिरे 2 युवक, ठंड में रातभर पड़े रहने से दोनों की मौत

Share

वाड्रफनगर 11 दिसम्बर 2021 (घटती-घटना)। बाइक पर सवार होकर दो युवक बाजार गए थे। गुरुवार की रात दोनों घर लौट रहे थे। इस दौरान रास्ते में बाइक समेत दोनों पुलिया के नीचे जा गिरे। पुलिया के नीचे पानी जमा था, पानी में ही रातभर दोनों युवक पड़े रहे। रात होने के कारण उनपर किसी की नजर नहीं पड़ी और वे घायलावस्था में रातभर वहीं पड़े रहे। सुबह वहां से गुजर रहे राहगीरों ने उन्हें देखा तो पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की तो दोनों की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने दोनों का शव पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। पीएम पश्चात शव उनके परिजनों को सौंप दिया। सड़क हादसे में युवकों की मौत से उनके परिजनों में मातम पसरा हुआ है।
बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के वाड्रफनगर चौकी अंतर्गत ग्राम आसनडीह निवासी पवन कोल पिता सुरेश 20 वर्ष के घर उसका एक रिश्तेदार मध्यप्रदेश निवासी देवनारायण कोल पिता सेतुरहन आया था। गुरुवार को दोनों बाइक क्रमांक एमपी 66 एनएफ-8732 से बलंगी में लगने वाले बाजार गए थे। रात करीब 9 बजे दोनों बाजार से घर लौट रहे थे। इसी दौरान ग्राम जोगियानी बांसबाड़ी के पास स्थित पुलिया के नीचे बाइक समेत जा गिरे। हादसे में गंभीर चोट लगने के बाद वे पानी में ही वहीं पड़े रहे। रात हो जाने के कारण उन दोनों पर किसी की नजर भी नहीं पड़ी। वहीं दोनों की हालत ऐसी थी कि वे पुलिया से न तो ऊपर आ सके और न किसी को आवाज लगा सके। ऐसे में रातभर ठंड में पड़े होने के कारण दोनों की मौत हो गई।

सुबह राहगीरों ने देखा शव

शुक्रवार की सुबह उक्त मार्ग से लोगों की आवाजाही शुरु हुई तो करीब 9 बजे राहगीरों की नजर पुलिया के नीचे पड़े दोनों युवकों पर पड़ी। उन्होंने पास जाकर देखा तो युवकों की मौत हो चुकी थी। इसकी सूचना उन्होंने तत्काल स्थानीय पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को बरामद कर पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया।

परिजनों में पसरा मातम

पुलिस ने दोनों युवकों के परिजनों को भी मोबाइल से सूचना दी। खबर सुनते ही परिजन रोते-बिलखते अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने पीएम पश्चात दोनों का शव उनके परिजनों को सौंप दिया। सड़क हादसे में युवकों की मौत से उनके परिजनों में मातम पसरा हुआ है।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply