बैकु΄ठपुर @बैकुंठपुर नगरपालिका के गुरुनानक वार्ड क्रमांक 6 का चुनाव होगा रोचक

Share

विपुल रजनीकांत शुक्ला के नामांकन से वार्ड का चुनाव हुआ रोचक

युवा चेहरे को लेकर वार्डवासियों में भी दिख रही समर्थन करने की ललक

बैकु΄ठपुर 04 दिसम्बर 2021 (घटती-घटना)। कोरिया जिले के नगरपालिका बैकुंठपुर के चुनाव में वार्ड क्रमांक 6 गुरुनानक वार्ड का चुनाव काफी रोचक हो चुका है और कांग्रेस पार्टी के ही युवा नेता विपुल रजनीकांत शुक्ला ने इस वार्ड के चुनाव को रोचक बना दिया है। पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष निवर्तमान पार्षद जैसे बड़े चेहरों के बीच विपुल रजनीकांत शुक्ला वार्ड वासियों के लिए एक ऐसा नाम है जो वार्ड में युवा चेहरे के रूप में साथ ही वार्ड में लोकप्रियता के हिसाब से सबसे प्रसिद्ध है और वार्डवासी इसबार विपुल रजनीकांत शुक्ला को लेकर विचारमंथन की स्थिति में भी हैं।
वार्ड क्रमांक 6 गुरुनानक वार्ड का चुनाव इसलिए भी रोचक हो जाता है क्योंकि पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष सहित निवर्तमान पार्षद के इसी वार्ड से चुनाव में प्रत्यासी होने की वजह से चुनाव में मतदाताओं का रुझान किस ओर होगा यह देखने वाली बात होगी। विपुल रजनीकांत शुक्ला को लेकर जो चर्चा वार्ड में जारी है उसके अनुसार वार्डवासी भी इसबार परिवर्तन चाहते हैं और युवाओं के हांथ में वार्ड की बागडोर सौपना चाहते हैं। विपुल रजनीकांत शुक्ला का चुनाव में उतरना इसलिए भी काफी चर्चा का विषय बना हुआ क्योंकि विपुल रजनीकांत शुक्ला स्वयं कांग्रेस पार्टी के सदस्य हैं और बैकुंठपुर विधायक के भी सबसे खास हैं और उनके कार्यालय जो उन्होंने चुनाव के लिए बनाया है देखकर यही कहा जा सकता है कि विपुल रजनीकांत शुक्ला कांग्रेस के सच्चे सिपाही हैं, विपुल शुक्ला ने अपने बैनर पोस्टर में कांग्रेस को ही स्थान भी दिया है।
अब देखने वाली एक बात और है कि वार्ड क्रमांक 6 गुरुनानक वार्ड से कांग्रेस विपुल शुक्ला का नाम तय करती है या निर्वतमान पार्षद का,क्योंकि कांग्रेस के ही निवर्तमान पार्षद भी वहीं से कांग्रेस की उम्मीदवारी तलाश रहें हैं और विधायक के सबसे खास विपुल शुक्ला भी। अब विधायक किसे अपना मानकर चुनाव में प्रत्यासी बतौर अनुमति प्रदान करतीं हैं किसे और किस आधार पर त्याग करती हैं यह भी देखने वाली बात होगी। वैसे विपुल रजनीकांत शुक्ला का साफतौर पर कहना है वह चुनाव हर स्थिति में लड़ेंगे और वह सदैव कांग्रेस के प्रति ही समर्पित रहेगें।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply