अम्बिकापुर@शहर के बीचो-बीच कॉलेज कैंपस के पास साड़ी में लिपटी मिली महिला की लाश

Share

अम्बिकापुर 06 नवम्बर 2021 (घटती-घटना)। शहर के पीजी कॉलेज के पास शुक्रवार को साड़ी में लिपटा हुआ एक महिला की लाश मिली है। शहर के बीचो-बीच महिला की लाश मिलने से शहर में सनसनी फैल गई। लाश के पास पुलिस को एक आधार कार्ड भी मिला है। जिसमें महिला का नाम संतोषी व निवासी दिल्ली अंकित है। पर मृतिका के शरीर के कई हिस्सों में गोदन है। शरीर पर गोदना होने के कारण पुलिस महिला को स्थानीय मान रही है व आधार कार्ड को हत्यारों द्वारा गुमराह करने की साजिश बता रही है। फिलहाल पुलिस कुछ संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
गांधीनगर पुलिस को शुक्रवार को सूचना मिली किस शहर के पीजी कॉलेज के कैंपस के पास एक महिला का शव पड़ा हुआ है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच की। एमजी रोड स्थित पीजी कॉलेज कैंपस के चाहरदीवारी से लगे महिला की लाश साड़ी में लपेटा हुआ था। पास में ही एक आधार कार्ड भी मिला। आधार कार्ड में नाम संतोषी निवासी शकूरपुर पश्चिमी दिल्ली अंकित है। महिला का शव 3-4 दिन पुराना बताया जा रहा है। उम्र लगभग 40 वर्ष है। गांधीनगर पुलिस के अलावा फॉरेंसिक की टीम भी घटना स्थल पहुंच कर जांच की है। शनिवार को महिला के शव को पुलिस द्वारा पीएम कराया गया है। पुलिस ने बताया कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही विशेष जानकारी मिल पाएगाी। फिलहाल पुलिस इस मामले में मर्ग कायम कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

मृतिका के शरीर में गोदना

पुलिस ने बताया कि मृतिका के शरीर के कई हिस्सों में गोदना है। इससे आशंका है कि महिला सरगुजा जिले के आस पास की रहने वाली है। हत्यारों द्वारा गुमराह करने के उद्देश्य से आधार कार्ड फेंका गया है। फिलहाल पुलिस इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।गांधीनगर पुलिस ने हत्यारों तक पहुंचने व मृतिका की पहचान के लिए दिल्ली पुलिस की भी मदद ली है। पुलिस ने बताया कि आधार कार्ड में जो पता अंकित है वहां संतोषी नाम की महिला नहीं रहती है। आधार कार्ड के अनुसार जो मकान नंबर अंकित है वह मकान थर्ड पार्टी द्वारा बिक्री होने की बात सामने आ रही है।


Share

Check Also

रायपुर,@10 बाल आरोपी माना संप्रेक्षण गृह से हुए फरार

Share ‘ रायपुर,29 जून 2024 (ए)। राजधानी रायपुर के माना में स्थित बाल संप्रेक्षण गृह …

Leave a Reply

error: Content is protected !!