शराब सेवन करने से करती थी मना तो पति ने पत्नी की हत्या कर नाले में फेंक दी थी लाश

Share

पुलिस ने आरोपी पति को किया गिरफ्तार,जेल दाखिल

अम्बिकापुर 24 सितम्बर 2021 (घटती-घटना)। सीतापुर थाना क्षेत्र के ग्राम बथानपारा नाला में एक महिला की लाश मिली थी। मृतिका की मां ने इसकी रिपोर्ट सीतापुर थाने में दर्ज कराई थी। पुलिस ने इस मामले में आरोपी मृतिका के पति को गिरफ्तार कर दिया है। बताया जा रहा है कि मृतिका का पति शराब सेवन करने का आदी था। वह शराब पीने से अक्सर मना करती थी। 19 सितंबर को मृतिका अपने पति के साथ आमागोड़ा गई थी। वहां भी उसका पति शराब सेवन करने लगा। इस दौरान दोनों के बीच विवाद हुआ था और गुस्से में आकर मृतिका वहां से अपने घर आने के लिए निकली थी। रास्ते में उसका पति ने उसकी हत्या कर लाश नाला स्थित खेत में फेंक दिया था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल दाखिल कर दिया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 22 सितंबर कि सुबह 8 बजे सीतापुर पुलिस को मोबाईल के माध्यम से सूचना मिली कि एक महिला का शव ग्राम बथानपारा नाला स्थित खेत के पानी में पड़ा है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की। लाश में साड़ी से गले में बड़ा सा पत्थर लपेटा हुआ था। मृतिका की पहचान मीलो कुजूर का पति समील कुजूर उम्र 35 वर्ष वथानपारा थाना पत्थलगांव जिला जशपुर के रूप में किया गया। पुलिस प्रथम दृष्टया हत्या का मामला मृतिका की मां की रिपोर्ट पर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी थी। इस मामले में पुलिस ने मृतिका के पति समील कुजूर को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो वह पहले गुमराह करता रहा। पुलिस ने उसे जब सख्ती से पूछताछ की तो और जुर्म कबूल कर लिया। वह पुलिस को बताया कि पत्नी शराब सेवन करने से मना करती थी। इससे आए दिन विवाद होता था। 19 सितंबर को मृतिका अपने पति के साथ ग्राम आमागोड़ा गई थी। वहां भी आरोपी शराब सेवन करने लगा। इसे लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ। गुस्से में आकर पैदल मृतिका अपने घर वापस लौट रही थी। तभी आरोपी ने बथानपारा नाला के पास पत्नी की हत्या साड़ी में पत्थर लपेटा लाश को नाला में डाल दिया था। घटना के बाद आरोपी घर वापस नहीं आया और देर रात 12 बजे अपने पिता के नये घर में जाकर सो गया था। इसके बाद से वह डरा सहमा था।
पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर आरोपी पति के खिलाफ अपराध दर्ज कर जेल दाखिल कर दिया है। कार्रवाई में थाना प्रभारी सउनि, रूपेश नारंग, डेविड मिंज, शशिप्रभा दास नंदकुमार प्रजापति, गौटिया राम मरावी, रविनारायण, पंकज देवांगन, संजीव चौबे, अनिल पैकरा, सिकन्दर आलम, शरद राजवाड़े, जोगी बड़ा, विनयक लकड़ा शामिल रहे।


Share

Check Also

रायपुर,@ निगम-मंडल और स्वशासी संस्थाओं को मिलने वाली अतिरिक्त सुविधाओं पर लगी रोक

Share @ वित्त विभाग ने जारी किया आदेश…रायपुर,26 अक्टूबर 2024 (ए)। वित्त विभाग ने तमाम …

Leave a Reply