facebook google youtube Twiter
ghatati ghatana
About Us India World Chhattisgarh Sports Epaper Contact

facebook google+ YouTube twiter
Thursday 06 May 2021 04:05 AM

Breaking News


लखनपुर@तहसीलदार के नेतृत्व में दो दुकानों को किया गया सील



लखनपुर@तहसीलदार के नेतृत्व में दो दुकानों को किया गया सील 13-04-21 11:55:04



लखनपुर 13 अप्रैल 2021 (घटती-घटना)। 
लॉकडाउन के पहले दिन लखनपुर तहसीलदार  इंसीडेंट कमांडर श्रीमती शिवानी जयसवाल के द्वारा ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए दो दुकानों को सील तथा दो मोटरसाइकिल पर कार्रवाई करते हुए जप्त किया गया है।लखनपुर नगर में   13 अप्रैल दिन मंगलवार को  लखनपुर तहसीलदार व इंसीडेंट कमांडर श्रीमती शिवानी जयसवाल व मुख्य नगरपालिका अधिकारी के नेतृत्व में राजस्व पुलिस व नगरीय अमला की संयुक्त टीम ने  दो दुकानों को सील करते हुए दो मोटरसाइकिल जब्त करने की कार्रवाई की गई है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक  लखनपुर नगर के वार्ड क्रमांक 9 स्थित अशोक इलेक्टि्रकल व ग्राम रजपुरी स्थित उदय किराना एवं जनरल स्टोर दुकान संचालक खोलकर बैठे हुए थे लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन करने पर लखनपुर तहसीलदार व मुख्य नगरपालिका अधिकारी के नेतृत्व में संयुक्त टीम ने कार्रवाई करते हुए 15 दिवस के लिए दुकानो को सील कर दिया है। साथ ही लखनपुर में बेवजह घूम रहे दो मोटरसाइकिलो पर कार्यवाही करते हुए जप्त कर लखनपुर थाना को सुपुर्द किया गया है। इस कार्रवाई में आर आई आलोक भगत नगर पंचायत सहायक उपयंत्री जितेंद्र सिंह हरि शर्मा छोटू पैकरा रविंद्र साहू संहिता ने पुलिस स्टाफ व संयुक्त टीम मौजूद रहे।
नगर के सीमाओं में
निगरानी दल मुस्तैद

लॉक डाउन का पालन कराने के लिए निगरानी दल का गठन किया गया है निगरानी दल के द्वारा लखनपुर क्षेत्र के सीमाओं में कड़ी निगरानी की जा रही है तथा आने जाने वाले लोगों से पूछताछ किया जा रहा है संतोषप्रद जवाब नहीं होने पर हिदायत देकर उन्हें छोड़ा जा रहा है। गौरतलब है कि लॉकडाउन नियमों का पालन कराने के लिए तीन अलग-अलग समय के लिए निगरानी दल का गठन किया गया है जो नगर की सीमाओं में मुस्तैद है।
लॉकडाउन के पहले दिन नगर में पसरा सन्नाटा
लखनपुर नगर में लॉकडाउन के पहले दिन इंसीडेंट कमांडर के नेतृत्व में संयुक्त टीम की कार्रवाई की गई है लॉकडाउन का कड़ाई से पालन कराया जा रहा है लॉक डाउन का कड़ाई से पालन होने पर नगर के सड़कों पर पसरा रहा सन्नाटा ।


Share .. . facebook google+ twiter