facebook google youtube Twiter
ghatati ghatana
About Us India World Chhattisgarh Sports Epaper Contact

facebook google+ YouTube twiter
Friday 28 Feb 2020 08:02 AM

Breaking News


अम्बिकापुर @ रंगारंग कार्यक्रम के साथ संपन्न हुआ वार्षिकोत्सव



अम्बिकापुर @ रंगारंग कार्यक्रम के साथ संपन्न हुआ वार्षिकोत्सव 11-02-20 11:36:02

उमा विघ्नवासनी संस्कार आज सेकेंडरी स्कूल लटोरी में रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ संपन्न हुआ वार्षिक उत्सव
-नगर स΄वाद्दाता-
अम्बिकापुर 11 फरवरी 2020(घटती-घटना)
। उमा विघ्नवासनी संस्कार हाई सेकेंडरी स्कूल लटोरी का दसवां वार्षिक उत्सव का रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ बड़े धूमधाम से संपन्न हुआ इस कार्यक्रम के दौरान स्कूल की छात्रों द्वारा तरह-तरह की संस्कृति कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए जो बड़े ही मनमोहक थे। इस कार्यक्रम का शुभारंभ शशिकांत श्रीवास्तव महासचिव कांग्रेस कमेटी छत्तीसगढ़ के मुख्य अतिथि श्री महेश्वर पैकरा जिला पंचायत सदस्य सूरजपुर की विशिष्ट अतिथि तथा श्री सुखदेव मुनि महाराज मां काली सेवा आश्रम लाटोरी की अध्यक्षता में मां सरस्वती जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्ज्वलन के साथ शुरू हुआ।
कार्यक्रम में अतिथियों का स्वागत विद्यालय की प्राचार्य श्री बीबी सिंह एवं विद्यालय परिवार के सदस्यों तथा संचालन समिति की सचिव श्रीमती शिल्पी श्रीवास्तव द्वारा किया गया। छात्राओं द्वारा सरस्वती वंदना एवं अतिथियों के सम्मान स्वागत गीत प्रस्तुत किया गया। कार्यक्रम के दौरान विद्यालय की सचिव के द्वारा अतिथियों का स्वागत करते हुए विद्यालय की विकास तथा बेहतर शिक्षा व विद्यालय के उद्देश्यों पर प्रकाश डाला और वीरा विद्यालय की प्रचार ने विद्यालय में आए सभी पालक एवं बच्चों का आभार व्यक्त किया तथा विद्यालय में अच्छी शिक्षा को प्रदान करने हेतु संकल्प पत्र वाचन किया। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि ने ग्रामीण अंचल में स्थापित विद्यालय द्वारा ग्रामीण बच्चों को अंग्रेजी व संस्कार युक्त शिक्षा प्रदान करने के लिए विद्यालय के प्रबंधन की प्रशंसा की। काली सेवा आश्रम लटोरी की अध्यक्ष द्वारा बच्चों की उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए विद्यालय की कार व उद्देश्यों की प्रशंसा करती हुई आशीर्वचन प्रदान किए और विराम कार्यक्रम की मुख्य अतिथि ने विद्यालय में शिक्षा अनुशासन एवं संस्कार को आधार स्तंभ मानते हुए शिक्षकों के कार्यों को उसके अनुरूप ढालने को कहा।
इस कार्यक्रम को संचालन श्री भागीरथी पातर एवं कुमारी अंजली पटेल ने किया। इस अवसर पर 12वीं में स्वर धिक अंक पाने वाले तपेश्वर राजवाड़े को मेडल द्वारा सम्मानित किया गया। इसी प्रकार से कक्षा नवमी की नीलकमल दसवीं की रवीना सिंह 11वीं की कुंवारी गायत्री 12वीं से कुमारी अंबिका आठवीं से फूल कुमारी यादव सातवीं से कुंदन गुप्ता छठवीं से अंचल राजवाड़े पश्चिमी से मनोज रजवाड़े चौथी से एमी शाम सहित तीसरी से निशा राजवाड़े दूसरी से सूरत सिंह पहली से मृत्युंजय को मेडल द्वारा सम्मानित किया। इस अवसर पर विद्यालय संचालन समिति के सभी सदस्यों ने भाग लिया। विज्ञान मॉडल खेलकूद एवं स्वच्छ में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले छात्रों को सम्मानित किया इस प्रकार लटोरी स्कूल में वार्षिक उत्सव शांतिपूर्ण संपन्न हुआ।

Share .. . facebook google+ twiter