facebook google youtube Twiter
ghatati ghatana
About Us India World Chhattisgarh Sports Epaper Contact

facebook google+ YouTube twiter
Saturday 16 Jan 2021 08:01 AM

Breaking News


पटना @ स्टेशन हेड की गोली मारकर हत्या



पटना @ स्टेशन हेड की गोली मारकर हत्या 13-01-21 10:34:01

पटना 13 जनवरी 2021 । बिहार में एक बार फिर से अपराधियों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है. सूबे की राजधानी पटना में मंगलवार (12 जनवरी) की शाम एयरपोर्ट पर कार्यरत इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन मैनेजर रूपेश कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई.बताया जा रहा है कि बाइक पर सवार अपराधियों ने रूपेश कुमार पर ताबड़तोड़ 6 राउंड फायरिंग की और फिर हथियार लहराते हुए फरार हो गए.घायल अवस्था में रूपेश कुमार को नजदीकी निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उन्होंने दम तोड़ दिया.
घटना शास्त्री नगर थाना अंतर्गत पुनाइचाक इलाके में स्थित कुसुम विला अपार्टमेंट की है. खबर के मुताबिक रूपेश कुमार एयरपोर्ट से वापस घर लौट रहे थे. इस दौरान बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी. इस गोली कांड के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना मिलने के बाद आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.
जानकारी के अनुसार, वह पटना एयरपोर्ट पर तैनात थे। मंगलवार शाम को कार से अपने घर लौट रहे थे। उनके अपार्टमेंट के सामने ही बाइक सवार दो बदमाशों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। उस वक्‍त अपार्टमेंट का गार्ड वहां मौजूद नहीं था। गोलियों की आवाज सुनकार आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। उन्‍हें आनन-फानन में अस्‍पताल ले जाया गया। जहां डॉक्‍टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है।


Share .. . facebook google+ twiter