facebook google youtube Twiter
ghatati ghatana
About Us India World Chhattisgarh Sports Epaper Contact

facebook google+ YouTube twiter
Saturday 15 Dec 2018 10:12 AM

Breaking News


रायपुर @11 को कांग्रेस मुक्त होगा छत्तीसगढ़



रायपुर @11 को कांग्रेस मुक्त होगा छत्तीसगढ़ 06-12-18 10:40:12

कांग्रेस नेताओं की बदजुबानी और धमकियों पर शिवरतन का तीखा वार
रायपुर, 06 दिसम्बर 2018 ( ए)।
भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस नेताओं की बदजुबानी पर तीखा हमला कर कहा है कि कांग्रेस नेता चुनाव नतीजे आने से पहले ही होश खो बैठे हैं और धमकी भरी भाषा बोलकर खुद को अलोकतांत्रिक साबित कर रहे हैं।
भाजपा विधायक एवं प्रदेश प्रवक्ता शिवरतन शर्मा ने कहा है कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष से लेकर जिला अध्यक्ष तक जिस भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं, वह कांग्रेस के अलोकतांत्रिक चरित्र और गुण्डागर्दी का परिचायक है। शर्मा ने कहा कि एक ओर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रदेश के प्रशासनिक अफसरों को बिना हैसियत हिदायत और धमकी देने की घिनौनी और शर्मनाक हरकत करने पर उतर आए हैं तो दूसरी ओर इसी पार्टी के एक जिला अध्यक्ष ने कांकेर के चारामा में एक व्यापारी को धमकी दी है कि ‘11 दिसंबर के बाद तुमको बताऊंगा कि मैं कौन हूं?‘ अपने खिलाफ चुनाव आयोग की तरफ से हुई एफआईआर से बिफरे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भी ऐसी ही भाषा बोल चुके हैं कि ‘11 दिसंबर के बाद हम बताएंगे कि कौन जेल के अंदर रहेगा?‘
शर्मा ने कहा कि दिन में भी जो लोग सत्ता पा जाने का ख्वाब देख रहे हैं, वह अगर अभी से बदजुबानी और धमकी भरी भाषा का इस्तेमाल करने लगे हैं तो इससे साफ जाहिर हो रहा है कि कांग्रेस के बड़े-छोटे सभी नेता गुंडागर्दी का परिचय देकर प्रदेश में अराजकता लाने और लोकतंत्र का अपमान करने पर आमादा हैं। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता ने कांग्रेस नेताओं की इस बदजुबानी पर कड़ा एतराज जताकर न्याय व विधिसम्मत कार्रवाई की पुरजोर मांग की और कहा कि प्रदेश की शांति-व्यवस्था पंसद जनता कांग्रेस नेताओं को 11 दिसंबर को गर्त में धकेलकर उनकी  सही जगह दिखाने जा रही है और छत्तीसगढ़ कांग्रेस मुक्त हो रहा है। फिर कांग्रेस नेता किसी को कुछ भी बताने-दिखाने के लायक नहीं रह जाएंगे।


Share .. . facebook google+ twiter