facebook google youtube Twiter
ghatati ghatana
About Us India World Chhattisgarh Sports Epaper Contact

facebook google+ YouTube twiter
Tuesday 13 Nov 2018 06:11 AM

Breaking News


नई दिल्ली@ यह बिल्डर जहां घर बनाता है वहीं शादी रचा लेता है



 नई दिल्ली@ यह बिल्डर जहां घर बनाता है वहीं शादी रचा लेता है 22-09-18 11:59:09

,अब तक 120 बीवियों का बन चुका है एकलौता पति
 नई दिल्ली ,22 सितंबर 2018।
इस दुनिया में हर तरह के लोग रहते है। कई खबर सुनने को मिलती है जिनमे से कई बहुत चिंताजनक होती होंगी। आजकल दुनिया में ऐसी ऐसी घटना घट रही है जिन पर भरोसा करना बहुत ही कठिन हो गया है आज हम आपको इस लेख के माध्यम से एक शादी से जुड़ा हुआ मामला बताने वाले हैं।
इस व्यक्ति ने की 120 शादियां:
यह मामला थाईलैंड का है जहां रहने वाले 58 साल के एक व्यक्ति की 120 शादियां होने का खुलासा किया गया है थाईलैंड के नकोन नायोक प्रांत के रहने वाले तंबन प्रैजर्ट ने कुल 120 शादियां कर डाली हैं। तंबन प्रैजर्ट नकोन नायोक प्रांत के फ्रॉमनी जिले का प्रमुख है आपको इस जानकारी से अवगत करा दें कि थाईलैंड में भी एक से ज्यादा विवाह करना अपराध माना गया है।
निभाता है पूरी रस्में:
इसके बावजूद भी तंबन प्रैजर्ट ने गलत तरीके से 100 से भी अधिक शादियां कर ली है। इस विषय में जब तंबन प्रैजर्ट से पूछा गया तो उसने यह बात बताई कि जब भी वह दूसरी महिला से शादी करता है उससे पहले अपनी पत्नियों को बता देता है कि वह शादी करने जा रहा है। जिस लड़की से वह शादी करता है वह उसके माता-पिता से भी बात करता है। शादी करने में जो रीति रिवाज और परंपराएं निभाई जाती हैं उन सभी के तहत शादी करता है।
17 साल की आयु में किया था पहला विवाह:
तंबन प्रैजर्ट ने सबसे पहला विवाह 17 साल की आयु में किया था तब उसकी पत्नी उससे 2 साल छोटी थी पहली पत्नी से उसके तीन बच्चे भी है। तंबन प्रैजर्ट से इस विवाह का कारण पूछा गया तो उसने बताया कि जब उसने अपना कंस्ट्रक्शन का बिजनेस शुरू किया था तो उसकी मुलाकात कई लड़कियों से होती रहती थी। इनमें से ज्यादातर जवान और खूबसूरत होती थी। इसके पश्चात जहां भी कंस्ट्रक्शन साइट होती थी वहीं पर वह एक शादी कर लेता था।
120 बीवी और 28 संतान:
उसकी बीवियों को उसकी शादी करने के शौक से किसी भी प्रकार की कोई परेशानी नहीं है। अभी उसकी 120 पत्नियां और 28 संतान है। तंबन प्रैजर्ट का ऐसा भी कहना है कि वह अपने परिवार की सभी जरूरतों को पूरा करता है और अपनी सभी पत्नियों को घर बनवा कर देता है।


Share .. . facebook google+ twiter


विज्ञापन
ghatati-ghatana