facebook google youtube Twiter
ghatati ghatana
About Us India World Chhattisgarh Sports Epaper Contact

facebook google+ YouTube twiter
Sunday 12 july 2020 05:07 AM

Breaking News


अम्बिकापुर @ जमीन विवाद में खेला गया खूनी जंग



 अम्बिकापुर @ जमीन विवाद में खेला गया खूनी जंग 30-06-20 07:08:06


अम्बिकापुर 29 जून 2020 (घटती-घटना)।
जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट की घटना सामने आई है। टांगी व बरछी के हमले में एक पक्ष की ओर से तीन लोग घायल हुए हैं। तीनों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
वहीं इनके घर को भी क्षतिग्रस्त कर दिया है। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर बतौली थाना में जुर्म दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
प्यारेलाल तिग्गा दरिमा थाना क्षेत्र के बरगवां का निवासी है। उसकी व उसके परिवार की जमीन बतौली थाना क्षेत्र के ग्राम पोकसरी में है। लंबे समय से वहां के निवासी सहद राम ने उनका जमीन विवाद चल रहा है।
प्यारेलाल का आरोप है कि शनिवार की दोपहर तीन बजे सहद राम ने अपने साथी बलराम, बलस राम, मथुरा, रमेश, पुरषोत्तम के साथ मिलकर मेरे घर पर हमला कर दिया। सभी लाठी डंडे व टांगी बरछी से लैस थे। हमले में केहटा राम तिग्गा, कोंदना, चैतु सहित अन्य लोग जख्मी हो गए।
इस दौरान इनके घर को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया है। तीनों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं सहद राम का आरोप है कि हमलोग जमीन जोताई कर रहे थे।
इस दौरान प्यारेलाल तिग्गा अपने साथ कोन्दा, अनिल, रूपन, शिवबरन, शिवलाल, तारामुनी, केहटा राम, चैतु सभी लाडी डंडे, टांगी लेकर अए और हम लोगों पर हमला कर दिया।
दोनों पक्षों के खिलाफ हुआ मामला दर्ज
दोनों पक्षों ने इसकी रिपोर्ट बतौली थाने में दर्ज कराई है। पुलिस दोनों पक्षों के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।


Share .. . facebook google+ twiter